दिल्ली में किसानों को छोड़ 15 लाख दीप जलाने वाराणसी पहुंचे पीएम मोदी

पूरे देश में आज गुरु पर्व पर दीपावली का त्यौहार मनाया जा रहा है। जिसके चलते प्रधानमंत्री आज वाराणसी पहुंचे, प्रधानमंत्री मोदी वहां एक जन सभा को भी संबोधित करेंगे। पीएम मोदी के साथ उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ भी मौजूद रहेंगे।

देव दीपावली के मौके पर पीएम मोदी की मौजूदगी में गंगा घाट पर 15 लाख दीप को जलाया जायेगा। पीएम मोदी के स्वागत में जगह-जगह भगवा झंडा लगाया गया है।

किसान आंदोलन के बीच प्रधानमंत्री के वाराणसी जाने को लेकर विपक्षियों ने घेराव करना शुरू कर दिया है। दरअसल पीएम मोदी देव दीपावली मानाने के लिए वाराणसी पहुंचे हुए हैं। वहीं दूसरी तरफ केंद्रिय गृह मंत्री अमित शाह हैदराबाद में होने वाले स्थानीय चुनावों के प्रचार में व्यस्त चल रहे हैं।

बताया जा रहा है की पीएम मोदी वाराणसी में जाकर जनहित योजनाओं का एलान कर रहे हैं और दूसरी ओर पंजाब हरियाणा और राजस्थान के किसान दिल्ली बॉर्डर पर जिन मांगों को लेकर विरोध प्रदर्शन कर रहे वहां तक न पीएम मोदी का ध्यान जा रहा न ही गृहमंत्री अमित शाह का। भाजपा जिस प्रकार से देश के किसानों के साथ व्यवहार कर रही है उसका पूरे देश में निंदा की जा रही है।

किसान हितैषी बताने वाली भाजपा सरकार आज किसानों को ही सड़क तक लाने का काम कर रही है। इस तरह के काले कानून व शोषण वाले फैसले भाजपा पहले भी ले चुकी है चाहे वो नोटबंदी हो या फिर पूरे देश में अचानक से लिया गया सम्पूर्ण लॉकडाउन का फैसला।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here