शर्मनाक ! 50 मासूम बच्चों का यौन शोषण करने वाला हैवान जेई गिरफ्तार

यूपी सिंचाई विभाग के एक जूनियर इंजीनियर को बच्चों के साथ कथित यौन शोषण मामले में गिरफ्तार किया गया है. आरोपी ने 10 साल से करीब 50 मासूम बच्चों का यौन शोषण किया, जिनकी उम्र 5-6 साल के बीच थी.
लखनऊ. सीबीआई ने यूपी सिंचाई विभाग के एक जूनियर इंजीनियर को बच्चों के साथ कथित यौन शोषण मामले में गिरफ्तार कर लिया है. सीबीआई के अधिकारियों ने मंगलवार को उसकी गिरफ्तारी के बाद बताया कि आरोपी ने 10 साल से करीब 50 मासूम बच्चों का यौन शोषण किया है. बच्चों की उम्र 5-6 साल के बीच थी. आरोप है कि वह बच्चों के साथ गंदी हरकतों की तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर डालकर बेचता था.
सीबीआई ने मंगलवार को बांदा से आरोपी रामभवन को गिरफ्तार किया है. सीबीआई ने बताया कि उसे जल्दी कोर्ट में पेश किया जाएगा. आरोपी की तलाशी के दौरान सीबीआई को उसके पास से 8 मोबाइल फोन, 8 लाख रुपए नकदी, सेक्स टॉय, लैपटॉप और डिजिटल सबूत मिले हैं. सीबीआई ने उसके पास से बच्चों के साथ यौन शोषण वाले वीडियो क्लिप और तस्वीरें बरामद की हैं.
यूपी: छठ पूजा के लिए योगी सरकार ने जारी की गाइडलाइंस, घर या आसपास मनाने की अपील
मिली जानकारी के मुताबिक, वह छोटे बच्चों को लालच देकर जाल में फंसाकर उनको शिकार बनाता था. वह बच्चों को मोबाइल फोन और दूसरे इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स देकर उनका मुंह बंद रखता था. उसने इसी तरह एक के बाद एक बच्चों को शिकार बनाया.
शराब कांड के बाद लखनऊ पुलिस कमिश्नर निलंबित, डीके ठाकुर संभालेंगे चार्ज
इस मामले में आरोपी जूनियर इंजीनियर रामभवन को जलशक्ति मंत्री के निर्देश पर तत्काल निलंबित कर कठोर कार्रवाई करने का आदेश दिया गया है. आरोप है कि वह बच्चों के यौन शोषण वाले वीडियो और तस्वीरों डार्कनेट और क्लाउड सर्वर के जरिए दुनिया के दूसरे पीडोफाइल्स के साथ शेयर करता था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here