कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी का मुजफ्फरनगर दौर आज, किसान महासभा को करेंगी संबोधित, प्रदेश अध्यक्ष लल्लू समेत कई नेता रैली स्थल पर मौजूद

कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव और प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी की मुजफ्फरनगर जिले में पहली रैली बघरा के कल्याणकारी इंटर कॉलेज के मैदान में आज होगी। किसान पंचायत के नाम से होने वाली इस रैली की तैयारी को लेकर प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने रैली स्थल का निरीक्षण किया।

किसान पंचायत को लेकर कांग्रेस पार्टी पूरी तरह लगी है। रैली के संयोजक पूर्व विधायक पंकज मलिक और पूर्व सांसद हरेंद्र मलिक दिन-रात जुटे हैं। पार्टी हाईकमान ने जिले के सभी नेताओं को रैली को सफल बनाने के लिए निर्देश दिए हैं। गुटबाजी से ऊपर उठकर सभी पदाधिकारी रैली के लिए बसों की व्यवस्था कराने में लगे हैं। प्रियंका गांधी की जिले में यह पहली जनसभा है।

किसान पंचायत में कोई कसर बाकी न रहे, इसे लेकर प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने एक दिन पहले ही शुक्रवार को यहां पहुंचकर डेरा जमा लिया है। वह अपने साथियों के साथ रैली स्थल पर पहुंचे और व्यवस्थाओं को देखा। उन्होंने पार्टी पदाधिकारियों को आवश्यक दिशा, निर्देश भी दिए। इस अवसर पर उनके साथ संयोजक पंकज मलिक, जिलाध्यक्ष सुबोध शर्मा, नगर अध्यक्ष जुनैद रऊफ आदि मौजूद रहे।

एसडीएम सदर दीपक कुमार और एसपी देहात अतुल श्रीवास्तव ने शुक्रवार को रैली स्थल पर पहुंचकर सुरक्षा व्यवस्था को देख। इसी के साथ प्रियंका गांधी की सुरक्षा की टीम भी रैली स्थल पर पहुंच गई और सुरक्षा का जायजा लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here