इटावा में चार लड़कियों के लापता होने से हड़कंप, महिला सुरक्षा पर फिर कठघरे में यूपी सरकार

उत्तर प्रदेश सरकार महिलाओं के खिलाफ हो रहे अपराधों के चलते लगातार घिरती नजर आ रही है। अब इटावा जिले में सिविल लाइन थानाक्षेत्र स्थित कृषि इंजीनियरिंग कॉलेज परिसर में रहने वाली चार लड़कियां सोमवार को संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गईं। सामने आई जानकारी के अनुसार इसमें तीन सगी बहनें नाबालिग हैं। ये तीनों बहनें राजकीय महिला विद्यालय की छात्रा हैं। वहीं एक युवती परिसर के चौकीदार की बेटी है। अचानक चार लड़कियों के गायब होने से मानव तस्करी की आशंकाएं लगाई जा रही हैं। घटना के तूल पकड़ते ही जिले भर की पुलिस लड़कियों की तलाश में जुटी हुई है।

बसरेहर क्षेत्र निवासी एक राजगीर मिस्त्री कॉलेज परिसर में परिवार के साथ रहता है। उनकी तीन नाबालिग बेटियां ( 14, 16, 17 वर्ष) जीजीआईसी में पढ़ाई करती हैं। पिता के बयान के अनुसार सोमवार सुबह बेटियां स्कूल में आधार कार्ड जमा करने की बात कहकर निकलीं थीं। उनके साथ पड़ोसी चौकीदार की बेटी (19) भी थी। आगरा के बांह क्षेत्र निवासी चौकीदार ने बताया कि उसकी बेटी पढ़ाई नहीं करती है। सप्ताह भर पहले ही बेटी को गांव से लेकर आया था।

वहीं पुलिस ऐसी आशंका जता रही है कि इसी युवती के कहने पर ही बाकी लड़कियां घर से निकली होंगी। लड़कियों की तलाश में क्राइम ब्रांच, एसओजी के साथ कई थानों की टीम भी हरकत में आ गई हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here