पीलीभीत में चार साल की बच्ची के साथ अमरुद का लालच देकर किशोरे ने किया दुष्कर्म

पीलीभीत में घर के बाहर खेल रही चार साल की बच्ची से गांव के ही 16 वर्षीय किशोर ने दुष्कर्म किया। आरोपी अमरूद खिलाने का लालच देकर उसे नजद-क की खाली झोपड़ी में ले गया था। पुलिस ने पिता की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी किशोर को गिरफ्तार कर लिया है। जिला महिला अस्पताल में प्राथमिक इलाज के बाद बच्ची की तबीयत में सुधार है।

बिलसंडा थाना क्षेत्र के निवासी एक मजदूर ने बताया कि शनिवार को वह अपने खेत पर थे। घर पर पत्नी, चार साल की बेटी और दो साल का बेटा था। शाम करीब पांच बजे बेटी घर के बाहर गांव के बच्चों संग खेलने चली गई। गांव का ही सोलह वर्षीय किशोर वहां आया और अमरूद खिलाने का लालच देकर बेटी को अपने साथ ले गया। एक ग्रामीण खाली पड़ी झोपड़ी में ले जाकर बच्ची से दुष्कर्म किया। करीब एक घंटे बाद बच्ची रोती हुई घर पहुंची। पूछने पर बच्ची ने अपने साथ हुई घटना बताई।

बच्ची को लेकर परिजन थाने पहुंचे और पुलिस से शिकायत की। पुलिस ने आनन-फानन में बच्ची को जिला अस्पताल भिजवाया। वहां उसका इलाज किया गया। देर रात एसपी जयप्रकाश, सीओ बीसलपुर विनीत सिंह पुलिस बल के साथ गांव पहुंचे और घटनास्थल का मुआयना कर जानकारी की। एसपी ने बताया कि पिता की तहरीर पर किशोर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई। रविवार सुबह साढ़े छह बजे भीकमपुर बाजार के पास से आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश करने के बाद किशोर सदन भेज दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here