फिल्मी स्टाइल में PRATAPGARH के सराफा बाजार में लूट, नकाबपोश छह बदमाशों ने लूटे 90 लाख के जेवरात

UTTAR PRADESH में लूट की घटनाएं रुकने के नाम नहीं ले रही है। 7 जनवरी को PRATAPGARH से भी ऐसी ही घटना सामने आई जहां नगर कोतवाली से कुछ ही दूरी पर एक बड़ी लूट हुई। गजब की बात तो ये है कि ये सराफा मार्केट शहर के बीचोबीच पड़ता है बावजूद इसके दिनदहाड़े बदमाशों ने इस लूट की घटना को अंजाम दे दिया। यह लूट नकाबपोश छह बदमाशों ने 7 जनवरी की सुबह 9 बजे अंजाम दी।

पूरी घटना
नगर कोतवाली के श्याम बिहारी गली निवासी सराफ सुरेश कुमार सोनी की सराफा मार्केट में आभूषण की थोक व फुटकर दुकान है। बृहस्पतिवार की सुबह करीब सवा नौ बजे सुरेश अपनी दुकान पर आकर बैठा और पूजा करने के बाद हिसाब-किताब करने लगा। तभी दो बाइक से छह बदमाश पहुंचे। तीन बदमाश रास्ते के दूसरे छोर पर खड़े हो गए। जबकि तीन नकाबपोश बदमाश दुकान के भीतर घुस गए। एक बदमाश ने घुसते ही पिस्टल निकालकर सुरेश को सटाते हुए बैठ जाने का इशारा किया। दूसरा बदमाश गेट पर खड़ा था।

तीसरे बदमाश ने दूसरे कमरे में रखी तिजोरी से करीब नब्बे लाख कीमत के दो किलो सोने के आभूषण बैग में भर लिए। गल्ले से दस हजार रुपये व मोबाइल भी बदमाशों ने ले लिया। इसके बाद बदमाश भाग निकले। घटना की खबर मिलते ही हड़कंप मच गया। दिनदहाड़े डकैती से सनसनी फैल गई। मौके पर पहुंची पुलिस छानबीन करने के बाद बदमाशों की खोजबीन में भागदौड़ करने लगी। सराफ की दुकान से सीसीटीवी कैमरे में कैद बदमाशों का फुटेज लेने के बाद उन्हें चिह्नित करने में जुट गई।

व्यापारी हुई आक्रोशित
घटना से गुस्साए व्यापारियों ने अपनी दुकानें बंदकर पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की और प्रयागराज-अयोध्या राजमार्ग को जाम कर दिया। वहीं मौके पर पहुंचे एसपी ने कार्रवाई का आश्वासन देकर उन्हें शांत कराया। शाम को आईजी प्रयागराज ने भी घटनास्थल का जायजा लिया। पुलिस की चार टीमें बदमाशों की तलाश कर रही हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here