प्रियंका गांधी के जन्मदिन पर लगा बधाइयों का तांता, ट्विटर पर #HBDPriyankaGandhi हुआ ट्रेंड

#hbdpriyankagandhi

कांग्रेस महासचिव और उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) का आज (12 जनवरी) जन्मदिन है। उत्तर प्रदेश से लेकर देश भर में उनके चाहने वालों ने उन्हें सोशल मीडिया के जरिए जन्मदिन की शुभकामनाएं भेजी। आधी रात से ही उत्तर प्रदेश कांग्रेस के सोशल मीडिया सहित तमाम कांग्रेस कार्यकर्ताओं, युवाओं और चाहने वालों के ताबड़तोड़ बधाइयों के चलते ट्विटर पर #HBDPriyankaGandhi ट्रेंड करने लगा और टॉप 10 में शुमार हो गया।

#HBDPriyankaGandhi ट्रेंड लिंक-

https://twitter.com/search?q=%23HBDPriyankaGandhi&src=typeahead_click

कांग्रेस के दिग्गज नेताओं ने दी शुभकामनाएं
यूपी कांग्रेस की ओर से ट्विटर पर एक वीडियो जारी कर कांग्रेस महासचिव को बधाई दी गई। जिसके बाद राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से लेकर पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह, मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह, कांग्रेस नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला और अनिल के शास्त्री समेत ढेरों कांग्रेस नेताओं ने उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी।

आम जनता ने दिल खोलकर दी बधाई
नेताओं के अलावा आम लोगों ने भी प्रियंका गांधी को दिल खोल कर जन्मदिन की बधाई दी।
एक यूजर ने लिखा कि कोई तोड़ नहीं इस आंधी का, अब दौर है प्रियंका गांधी का तूफान आयरन लेडी क़ी परछाई, अपनी दादी के उसूलों पर जीने वाली, अपने भाई कुंवर राहुल गाँधी जी के साथ कन्धे से कंधा मिलाकर चलने वाली बहन, काले कानून पर निडरता से बोलने वालीं…

वहीं दूसरे ने लिखा-
‘वह पथ क्या, पथिक कुशलता क्या,
जिस पथ में बिखरे शूल न हों
नाविक की धैर्य परीक्षा क्या
जब धाराएँ प्रतिकूल न हो।’
एक कुशल पथिक की तरह मार्गदर्शन कर हम जैसे कार्यकर्ताओं में जोश भरने वाली संवेदनशील नेता श्रीमती प्रियंका गांधी जी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं

गंभीर मुद्दों पर उठा रहीं आवाज
प्रियंका गांधी लगातार समाज से जुड़े विभिन्न मुद्दों पर सरकार से लोहा ले रही हैं। जहां हाथरस की गुड़िया को इंसाफ दिलाने के लिए वह सड़क पर संघर्ष करती हुईं नजर आईं तो वहीं बीत दिनों नए कृषि कानूनों के खिलाफ भी उन्होंने सरकार को घेरा, इस दौरान उनकी गिरफ्तारी भी हुईं। इसके अलावा वह लगातार रोजगार से लेकर कानून व्यवस्था जैसे मुद्दों पर भाजपा सरकार को घेर रही हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here