संदिग्ध परिस्थितियों दुष्कर्म पीड़िता के पिता को ट्रक ने रौंदा, मौके पर मौत, परिजनों ने सड़क पर काटा हंगामा

कानपुर जिले के घाटमपुर कस्बा स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के बाहर सुबह एक ट्रक ने युवक को कुचल दिया और फरार हो गया। जिसके बाद युवक की मौत हो गई। पहचान होने पर पता चला कि मृतक वही सख्स है, जिसकी बेटी के साथ हाल ही में दुष्कर्म हुआ था और उसने आरोपियों के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। दुष्कर्म पीड़िता के पिता की संदिग्ध परिस्थितियों में ट्रक द्वारा रौंदने की खबर से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। परिजनों ने देखा तो वह बेसुध हो गए और शव को रोड पर रखकर जाम लगा दिया।

घटना से आक्रोशित परिजनों ने सजेती थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले आनूपुर मोड़ पर जमकर हंगामा काटा। जिसके चलते हाईवे में करीब15 किलोमीटर का जाम लग गया। सूचना पर पहुंची पुलिस आक्रोशित परिजनों को समझाने में जुटी रही। काफी कशककत के बाद पुलिस ने उन्हें समझा-बुझाकर रास्ता खाली करवाया और यातायात बहाल कराया। पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे सीओ ने परिजनों को समझाकर शव का पंचायतनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। परिजनों का आरोप है कि, दुष्कर्म के आरोपियों ने हत्या करवाई है।

पुलिस मामले में कार्रवाई करते हुए दुष्कर्म पीड़िता को रौंदने वाले ट्रक के ड्राइवर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मामले में एसपी ग्रामीण के मुताबिक आरोपों के मद्देनजर ट्रक ड्राइवर से पूछताछ की जा रही है। ट्रक घाटमपुर से कानपुर देहात जा रहा था।

दरअसल, घटना दो दिन पुरानी है, जब मृतक की बेटी के साथ सोमवार रात कन्नौज में तैनात दरोगा देवेंद्र यादव के बेटे दीपू यादव ने होने साथी गोलू यादव के साथ मिलकर कुकर्म किया था। आज सुबह जब पीड़िता सचेती थाने आ रही थी, तब दरोगा के बड़े बेटे ने उसे जान से मारने की धमकी दी थी। पीड़िता किसी प्रकार बच बचाकर थाने पहुंची। जहां पहले तो पोलिओस ने उसे टहलाया और पूरा दिन बीत गया उसकी शिकायत नहीं दर्ज की गई लेकिन जब पीड़िता ने हार नहीं मानी तब पुलिस ने शाम करीब 6 बजे मुकदमा दर्ज किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here