UTTAR PRADESH: बलात्कार पीड़िता को सरेआम जबरदस्ती गाड़ी में खींच ले गए अपराधी, कठघरे में कानून व्यवस्था

उत्तर प्रदेश सरकार कानून व्यवस्था पर चौतरफा गिरने के बावजूद अपराधियों को रोकने में नाकाम साबित हो रही है। हाल में फतेहपुर जनपद में बदमाशों द्वारा दिनदहाड़े बलात्कार पीड़िता को अगवा करने का मामला सामने आया है। दरअसल वारदात के वक्त पीड़ित लड़की के माता-पिता खेत में काम कर रहे थे। लड़की उनसे थोड़ी ही दूर पर थी। सोमवार की दोपहर करीब 7 की संख्या में टवेरा गाड़ी से आए बदमाशों ने लड़की को दिनदहाड़े खींच कर अपनी गाड़ी में बैठा लिया।

पुलिस महकमे में हड़कंप
लड़की को बचाने के लिए उसके माता-पिता गाड़ी की तरफ लपके लेकिन बदमाश गाली-गलौज करते हुए लड़की को लेकर भाग गए। वहीं पुलिस महकमे में यह सूचना पहुंचते ही जैसे हड़कंप मच गया। पुलिस ने CCTV कैमरों को खंगाल कर आरोपियों को जल्द से जल्द पकड़ने की बात कही है।

परिवार का आरोप
पीड़ित लड़की के पिता ने बताया, ‘इससे पहले 7 अक्टूबर 2019 को उनकी बेटी को कुछ बदमाश अगवा कर ले गए थे। इस संबंध में थाने में केस भी दर्ज करवाया गया था। हालांकि पुलिस ने उस वक्त किसी तरह लड़की को बरामद कर लिया था। बाद में लड़की के बयान पर दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया था। ‘ परिवार का के अनुसार इन्हीं लोगों ने दोबारा उनकी बेटी का अपहरण किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here